The best GTA 5 mods 2023

KHABRZ
0

 सबसे अच्छा GTA 5 मॉड 2023

सबसे अच्छे GTA 5 मॉड की सूची खोज रहे हैं? अब केवल कुछ धोखेबाज़ और प्रशिक्षक नहीं रह गए हैं, मोडिंग सीन अब क्रेजी परिवर्धन, उपयोगी ट्विक्स और बड़े परिवर्तनों से व्याप्त है। यदि आप कुछ गैर-डेवलपर-अनुमोदित सुधारों को जोड़ने पर विचार कर रहे हैं, तो हमारी सर्वोत्तम उपलब्ध सूची में से अपना चयन करें।


सावधानी का एक शब्द: इनमें से कई मॉड 'मेमोरी हुक' का उपयोग करते हैं ताकि उन्हें ओपन-वर्ल्ड गेम के मूल सिद्धांतों के साथ छेड़छाड़ करने में सक्षम बनाया जा सके, और यदि आप जीटीए ऑनलाइन को स्थापित करने का प्रयास करते हैं, तो आपको संदेह पर तेजी से प्रतिबंधित कर दिया जाएगा बेईमानी करना। यदि आप GTA ऑनलाइन और संशोधित GTA V एकल-खिलाड़ी अनुभव के बीच बार-बार स्विच करना चाहते हैं, तो हम एक अलग इंस्टॉलेशन रखने की सलाह देते हैं - परिवर्तन करने से पहले अपनी गेम फ़ाइलों का बैकअप लें। वैकल्पिक रूप से, यदि आप मल्टीप्लेयर में चीजों को मसाला देना चाहते हैं, तो हमारे जीटीए आरपी सर्वर गाइड पर जाएं, एनपीसी के रूप में एक रोलप्ले सर्वर में शामिल होने के लिए आवेदन करें, और सड़कों पर घूमने के अपने सपनों को एक सतर्क दादी के रूप में पूरा करें। सबसे अच्छा पीसी खेल कभी।


सर्वश्रेष्ठ GTA 5 मॉड

यहाँ सबसे अच्छे GTA 5 मॉड हैं जिन्हें आप अभी डाउनलोड कर सकते हैं:


सर्वश्रेष्ठ GTA 5 मॉड - सांता टोपी के साथ एक दुकान में फ्रैंकलिन।उत्सव आश्चर्य

फेस्टिव सरप्राइज मोड लॉस सैंटोस के लिए क्रिसमस की थोड़ी खुशी लाता है। फ्रैंकलिन, माइकल और ट्रेवर प्रत्येक को एक फैंसी लाल सांता टोपी मिलती है, और क्रिसमस के पेड़ आपको क्रिसमस की भावना में लाने के लिए नक्शे के चारों ओर स्थित हैं।


बेस्ट GTA 5 मॉड - सूर्यास्त में एक झील के ऊपर उड़ान भरने वाला हेलीकॉप्टर।रेडक्स

GTA V Redux के सौजन्य से नए मौसम, आसमान और कई हरे-भरे 4k बनावट के साथ लॉस सैंटोस की ख़ूबसूरत ताज़ा सड़कों पर अपनी आँखों का आनंद लें। यह सिर्फ एक दृश्य ओवरहाल नहीं है - Redux में वाहन से निपटने के लिए ट्वीक, एक पुन: कॉन्फ़िगर की गई पुलिस प्रणाली, बेहतर हथियार अनुभव और व्यवहार, और अधिक परिष्कृत NPC व्यवहार शामिल हैं।


सर्वश्रेष्ठ GTA 5 मॉड - लॉस सैंटोस पुलिस डिपार्टमेंट फर्स्ट रिस्पांस टीम का एक सदस्य, जो शाम के समय सड़क पर खड़ा होता है।एलएसपीडी पहली प्रतिक्रिया

'यह एक पूरे नए खेल की तरह है' थोड़ा घिसा-पिटा है, लेकिन LSPD फर्स्ट रिस्पांस GTA V को वहां के सर्वश्रेष्ठ पुलिस खेलों में से एक में बदल देता है। आरंभ करने के लिए, आप पुलिस स्टेशन जाएंगे और औसत सड़कों पर जाने से पहले और डकैतियों, गतिशील अपराध घटनाओं और कार का पीछा करने का जवाब देने से पहले एक चरित्र का निर्माण करेंगे। अब आप पता लगा सकते हैं कि पुलिस पीछा के दूसरे छोर पर होना कैसा होता है।


LSPDFR के पीछे की टीम भी RDR2 मॉड्स में शाखा लगाना चाह रही है - वे मॉडिंग वेबसाइट mod-rdr.com के पीछे हैं। 


विविधता की दुनिया

वैराइटी की दुनिया GTA ऑनलाइन से एकल-खिलाड़ी GTA V में वाहनों और संपत्तियों को जोड़ती है ताकि दुनिया को अधिक जीवंत और विविध रूप दिया जा सके - जिसमें GTA ऑनलाइन डायमंड कैसीनो डीएलसी की फैंसी कारें शामिल हैं।


बेस्ट GTA 5 मॉड्स - एक बंदूकधारी अपने डेस्क पर एक बैंक टेलर को निशाना बना रहा है।एटीएम डकैती और बैंक डकैती

एटीएम डकैती और बैंक डकैती के साथ अपनी आपराधिक लालसा को संतुष्ट करें, जब बैंक बैलेंस थोड़ा कम हो जाता है तो धन के उस आसान इंजेक्शन के लिए एकदम सही। यह मोड आपको 47 एटीएम या 10 बैंकों में से किसी से भी नकद चोरी करने देता है, लेकिन आपको सुरक्षित स्थान पर भागने की आवश्यकता होगी।


सर्वश्रेष्ठ GTA 5 मॉड - एक आदमी एक ग्रामीण गली में एक जीप पर शूटिंग कर रहा है।जटिल नियंत्रण

कॉम्प्लेक्स कंट्रोल मॉड गेमप्ले को ओवरहाल करता है और आपको एक प्रक्रियात्मक रूप से उत्पन्न अवतार के स्थान पर रखता है जिसे एनपीसी के खिलाफ एक कभी-सिकुड़ते मानचित्र में लड़ना चाहिए - ध्वनि परिचित? सर्वश्रेष्ठ बैटल रॉयल गेम्स से प्रेरित और चीजों को रोचक बनाए रखने के लिए दुष्ट-लाइट तत्वों को शामिल करना, कॉम्प्लेक्स कंट्रोल गेम के लिए एक अविश्वसनीय रूप से मजेदार और चुनौतीपूर्ण है।


सर्वश्रेष्ठ जीटीए 5 मॉड - एक आदमी एक कंपनी के लिए एक इमारत के अंदर चल रहा है।GTA ओपन ऑल इंटीरियर्स

ग्रैंड थेफ्ट ऑटो वी का लॉस सैंटोस बहुत बड़ा हो सकता है, लेकिन अभी भी बहुत सारे क्षेत्र आपके लिए बंद हैं। बार-बार आप विशाल पर्यटक आकर्षण देखेंगे जो देखने में ऐसा लगता है कि वे खोजे जा सकते हैं, केवल ऊपर जाने और उनके दरवाजे स्थायी रूप से बंद होने का पता लगाने के लिए। यह ओपन ऑल इंटिरियर्स मॉड पहले से बंद इमारतों को खोजे जाने योग्य बनाता है, बस थोड़ी सी अतिरिक्त प्रामाणिकता के लिए।


जीटीए ग्रेविटी गन

चूंकि वाल्व ने ग्रेविटी गन को हाफ-लाइफ 2 में डाल दिया है, शून्य-जी में वस्तुओं में हेरफेर करना लगभग हर मोडिंग समुदाय के लिए एक सुविधा है। यह GTA V का ग्रेविटी गन मॉड है, और यह वही करता है जिसकी आप अपेक्षा करते हैं। दौड़ने वाली कारों से सावधान रहें।

सिम्पसंस स्प्रिंगफील्ड पुलिस पैक

पुलिस अक्सर विभिन्न अनियंत्रित कस्बों और शहरों में भय और व्यवस्था बनाए रखने से जुड़ी होती है। लेकिन ऐसा होना जरूरी नहीं है। द सिम्पसंस स्प्रिंगफील्ड पुलिस पैक फ़ज़ की विभिन्न पुरानी कारों को बदल देता है और उन्हें उन वाहनों के साथ जोड़ देता है जिन्हें आप स्प्रिंगफ़ील्ड से पहचानते हैं। हालांकि, दुख की बात है कि चीफ विगगम का कोई संकेत नहीं है।


जीटीए बुनियादी जरूरतें

यदि आप एक पीसी गेम हैं और उत्तरजीविता सिम नहीं हैं, तो आप इसे गलत कर रहे हैं। कम से कम, स्टीम पर 'नया' टैब यही सुझाव देता है। कुछ बुनियादी ज़रूरतों को जोड़कर GTA V को एक उत्तरजीविता गेम बनाएं। मौज-मस्ती करना उतना ही महत्वपूर्ण है जितना कि खाना और सोना, इसलिए अपना चेहरा भरते रहें और झपकी लेते रहें।


जीटीए फ्यूल स्क्रिप्ट वी

अपने शहरी सैंडबॉक्स में अधिक यथार्थवाद जोड़ने के लिए, वाहनों को ईंधन क्यों नहीं जलाना चाहिए? एक जंगली पीछा में शामिल होने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप ईंधन भर रहे हैं क्योंकि छह पुलिस वाले आपके पूंछ के छोर को कुचलते हुए भाग रहे हैं, यह अच्छी तरह से खत्म नहीं होगा।


सर्वश्रेष्ठ GTA 5 मॉड - एक पीले कार्गो के साथ एक लाल ट्रक एक फ्रीवे पर गाड़ी चला रहा है।GTA 5 ट्रकिंग मिशन

पीसी के सबसे प्रिय खेलों में से एक यूरो ट्रक सिम्युलेटर है, यह साबित करता है कि हम शून्य वेतन के लिए खेलों में सांसारिक कार्यों को करना पसंद करते हैं। ट्रकिंग मिशन लॉस सैंटोस और आसपास के क्षेत्र में यूरो ट्रक का आनंद लाता है। ढीले बंदूक कानूनों और स्थानीय मैथ-हेड आबादी के लिए धन्यवाद, यूरोप के मोटरमार्गों की तुलना में कहीं अधिक खतरनाक/रोमांचक दुनिया है।


बेस्ट GTA 5 मॉड - उपनगर के बीच में अपनी कारों से एक दूसरे पर शूटिंग करने वाले दो प्रतिद्वंद्वी गिरोह।रेड हाउस मिशन और डकैती

Grand Theft Auto V में मिशन की कमी नहीं है, लेकिन अंत में आप समाप्त हो जाएंगे। शुक्र है कि मोडर आपको अच्छी तरह से स्टॉक रखने के लिए यहां हैं, और रेड हाउस बीस से अधिक नए मिशन जोड़ता है, जिसमें हत्याएं और गैंग क्लीन-आउट, गेम के साथ-साथ एक नया हेस्ट भी शामिल है।


सर्वश्रेष्ठ GTA 5 मॉड - लॉस सैंटोस में कुछ ज़ॉम्बीज़ स्पॉनिंग।जीटीए लाश

हर कोई ज़ोंबी गेम बना रहा है, तो जीटीए क्यों नहीं? यह मॉड आपको लॉस सैंटोस की सड़कों को राउंड-बेस्ड सर्वाइवल के लिए वॉकिंग डेड की भीड़ से भरने की अनुमति देता है। बड़े और बेहतर पुरस्कार के लिए लाशों की एक के बाद एक लहर को रोकें।


GTA कार जेटपैक

यह 2020 है, और हमारे पास अभी भी उड़ने वाली कारें नहीं हैं। यह वास्तविक दुनिया में एक समस्या है, लेकिन आभासी लॉस सैंटोस में नहीं, जहां थोड़ी सी कोडिंग के साथ, आप कारों पर जेटपैक चिपका सकते हैं। ट्रैफिक कतारों पर ध्यान न दें और समय पर वहां पहुंचें।


सर्वश्रेष्ठ GTA 5 मॉड - एक खिलाड़ी एक अंडरग्राउंड मार्केट के बीच में चमकीले कपड़ों के साथ एक कस्टम असॉल्ट राइफल पकड़े हुए।जीटीए आरपीजी

इसकी भारी कहानी, विशाल दुनिया और विशाल लंबाई के साथ, जीटीए वी लगभग एक आरपीजी है। हालांकि लगभग तय मत करो; इस जीटीए आरपीजी मॉड के साथ पूरी तरह से शैलियों को स्वैप करें। यह खेल के लिए एक खोज प्रणाली, एक चरित्र निर्माता और यहां तक ​​​​कि शाखाओं में बंटी संवाद पेड़ों को जोड़ता है। बड़ी रकम बनाने के बारे में भूल जाओ; इसके बजाय बड़ा XP बनाओ।


बेस्ट GTA 5 मॉड - आयरन मैन लॉस सैंटोस के माध्यम से उड़ रहा है।जीटीए आयरन मैन कवच

एक कार में लॉस सैंटोस के चारों ओर घूमने का बिल्कुल कोई कारण नहीं है जब आप कुछ एक्सोस्केलेटन कवच पर पट्टा कर सकते हैं और आसमान में विस्फोट कर सकते हैं। इस आयरन मैन कवच के साथ आप ठीक यही कर सकते हैं। यह सामूहिक युद्ध के लिए भी काम आता है क्योंकि इसमें हथेलियों और छाती में प्रतिकारक ब्लास्टर्स होते हैं। यदि युद्ध बढ़ता है, तो आप हमेशा चंकी हल्कबस्टर संस्करण में अपग्रेड कर सकते हैं।


सर्वश्रेष्ठ GTA 5 मॉड - एक स्पोर्ट्सकार एक हवाई क्षेत्र में एक हेलीकाप्टर के बगल में खड़ी है।आर * एन्हांसर फोटोरियलिज्म

GTA IV का चैंपियन मॉड इकेनहैंसर था, एक ग्राफिकल मोड जिसने लिबर्टी सिटी को वास्तव में वास्तविक बना दिया। यदि आप GTA V में समान प्रभाव की तलाश कर रहे हैं, तो R*enhancer Photorealism जाने का रास्ता है। यह एक लाइटिंग ओवरहाल है जो वायुमंडलीय प्रभावों को समायोजित करता है और कार प्रतिबिंबों पर अद्भुत काम करता है।


सर्वश्रेष्ठ GTA 5 मॉड - लॉस सैंटोस में डेलोरियन आकाश में मंडरा रहा है।जीटीए अजीब वाहन

कोई भी सामान्य कार नहीं चलाना चाहता, भले ही वह GTA 5 की सबसे तेज कार हो। आप वास्तविक जीवन में ऐसा कर सकते हैं। इसके बजाय, हम एक DeLorean DMC-12 टाइम मशीन, एक बैटमोबाइल, या द फ्लिंटस्टोन्स की वह चीज़ चलाना चाहते हैं। बस कुछ फाइलों को कॉपी और पेस्ट करें, और आप GTA V में इन सभी कारों और अन्य को ड्राइव कर सकते हैं।


जीटीए बेहतर विरूपण

इस तथ्य के लिए धन्यवाद कि कोई भी ठीक से ड्राइव नहीं कर सकता है, आप GTA V में कार दुर्घटनाओं में शामिल होने में काफी समय व्यतीत करते हैं। वे कभी भी बहुत शानदार नहीं होते हैं; फटे हुए बॉडीवर्क से लटके उन मुड़े हुए दरवाजों के खंभों और इंजनों में से कोई भी नहीं है। बेहतर विरूपण कार विनाश का एक कला रूप बनाता है और आपको अपने वाहनों की कम अच्छी देखभाल करने के लिए प्रोत्साहित करता है।


सर्वश्रेष्ठ GTA 5 मॉड - एक आदमी एक इमारत के पीछे पुलिस से छुपा रहा है।अपराध और पुलिस असंतुलन और वृद्धि

आपको केवल गलती से अपने विंग मिरर से एक साइकिल चालक को क्लिप करना है, और अचानक, पुलिस आपका पीछा कर रही है। किसी ने 911 डायल भी नहीं किया, और आप सावधानी से बच नहीं पाएंगे। यह तुम्हारे लिए जेल का समय है, और हथकंडे जारी रहने से पहले तुम गोलियों से भर जाओगे। कुछ लोग तर्क देंगे कि यह अमेरिकी पुलिसिंग का यथार्थवादी चित्रण है, लेकिन यह उचित गेमप्ले नहीं है।


अपराध और पुलिस पहचान प्रणाली को समायोजित करें; एनपीसी को पहले आपके अपराध की रिपोर्ट करनी होगी, और आप उन्हें डायल करने से रोक सकते हैं। दुश्मन की सटीकता गति के साथ बढ़ती है, इसलिए एक कार का पीछा करते हुए, वे अभी भी सटीक रूप से सटीक नहीं मारेंगे। और साइलेंसर अब अधिक प्रभावी हैं, जिससे आप अधिक प्रभावशीलता के साथ चुपके मिशनों की अनुमति देते हैं। आपका वांछित स्तर भी अधिक तार्किक है; एक स्टार पाने से पूरा एलएसपीडी आपको परेशान नहीं करेगा।


बेस्ट GTA 5 मॉड - एक ट्रेन लॉस सैंटोस में एक पुल से गुजर रही है।GTA 5 एन्हांस्ड ट्रेन ड्राइवर

आप GTA 5 में ट्रेन कैसे चलाते हैं? यह नहीं रुकेगा। इसकी कोई भावना नहीं है। यह एक प्रकार का भौतिकी-विरोधी धातु साँप है। इस GTA 5 उन्नत ट्रेन ड्राइवर स्क्रिप्ट को स्थापित करें, और आपको केबिन के अंदर कूदने और ट्रेन का नियंत्रण लेने की अनुमति होगी। गति तेज करो, धीमी करो। रुकना। जाना। सभी मुख्य ट्रेन ड्राइविंग विकल्प आपके लिए उपलब्ध हैं। थोड़ा जानदार लग रहा है, मन।


सर्वश्रेष्ठ GTA 5 मॉड - समुद्र के बीच में एक लाल शक्ति की नाव। पृष्ठभूमि में गगनचुंबी इमारतों को देखा जा सकता है।पानी नहीं + सुनामी + अटलांटिस मॉड

रॉकस्टार ने लॉस सैंटोस के सीबेड को डिजाइन करने में जितना प्रयास किया है, वह नामकरण मोड में लगाए गए प्रयास के विपरीत आनुपातिक है। उस ने कहा, नो वाटर + सुनामी + अटलांटिस मॉड आपको महासागरों को निकालने या शहर में बाढ़ लाने के लिए खेल के समुद्र के स्तर को संपादित करने की अनुमति देता है, इसे या तो मैड मैक्स या वॉटरवर्ल्ड में बदल देता है।


GTA 5 पैदल यात्री दंगा

ग्रैंड थेफ्ट ऑटो 3 के चीट कोड्स के पुराने दिनों को सुनकर, पैदल यात्री दंगा मॉड सभी नागरिकों को आपके और एक दूसरे के प्रति आक्रामक होने का कारण बनता है। यह उन्हें बेतरतीब हथियारों से भी लैस करता है, जिसके परिणामस्वरूप सभी प्रकार के अप्रत्याशित पागलपन सामने आते हैं। एक सुरक्षित सहूलियत के बिंदु पर चढ़ने की कोशिश करें और देखें कि शहर खुद को कैसे तोड़ता है।


सर्वश्रेष्ठ GTA 5 मॉड - खिलाड़ी सेना के हेलीकॉप्टर पर बंदूक से निशाना लगा रहा है।GTA 5 द आर्मी फाइव स्टार पर उभरती है

पुराने ग्रैंड थेफ्ट ऑटो खेलों में, जब रॉकस्टार ने खुद को थोड़ा कम गंभीरता से लिया, तो सशस्त्र बल आपको नीचे ले जाने के लिए पहुंचेंगे यदि आपका जानलेवा हिसात्मक आचरण बहुत लंबा चला। ग्रैंड थेफ्ट ऑटो वी ने इस शीर्ष स्तरीय वांछित स्तर को छोड़ दिया, लेकिन यह जीटीए 5 टैंक पांच सितारा मॉड इसे वापस जगह में रखता है। फाइव-स्टार कुख्याति प्राप्त करें, और आप देश के सर्वश्रेष्ठ द्वारा पीछा किया जाएगा। मॉड का व्यावहारिक शीर्षक अजीब तरह से काव्यात्मक भी लगता है।


जीटीए 5 रैगडॉल ऑन डिमांड

टेलीविज़न - वह प्राचीन चीज़ जहाँ आप निष्क्रिय रूप से अन्य लोगों को काम करते हुए देखते हैं - लोगों के गिरने से इतना पैसा कमाया है। रैगडॉल ऑन डिमांड मॉड के साथ जीटीए में खरा कैमरा का उल्लसित आनंद लाएं, और आप - हां आप! - किसी के गिरने का सटीक क्षण तय कर सकते हैं! यहां तक ​​कि यह कटकसीन में भी काम करता है, जिसका अर्थ है कि आप सबसे गंभीर गैंगस्टर-बिजनेस वार्ता में भी मजाकिया स्पर्श जोड़ सकते हैं।


सर्वश्रेष्ठ GTA 5 मॉड - एक हिरण दिन के मध्य में लॉस सैंटोस की सड़कों पर चल रहा है।GTA 5 नेटिव ट्रेनर

तकनीकी रूप से एक मॉड से अधिक एक धोखा है, लेकिन नेटिव ट्रेनर GTA V के स्रोत कोड में गहराई से पड़ताल करता है ताकि आप विभिन्न रोमांचक सेटिंग्स को चालू और बंद कर सकें। थोड़ा कम गुरुत्वाकर्षण का आनंद ले रहे हैं? इसे इन-गेम मेनू से चालू करें और बड़ी छलांग और आपके स्वास्थ्य के लिए थोड़ा खतरे के साथ विनवुड पहाड़ियों पर आसानी से चलनेवाली-हॉप करें। आप चरित्र मॉडल की अदला-बदली कर सकते हैं और दिन के लिए बिल्ली बन सकते हैं।


बेस्ट GTA 5 मॉड - उत्तरी यांकटन की बर्फीली सड़कों के माध्यम से मोटरसाइकिल की सवारी करने वाला एक आदमी।उत्तर यांकटन जीटीए

नेटिव ट्रेनर के लिए एक एक्सटेंशन, यह नॉर्थ यांकटन के फ़ार्गो जैसे क्षेत्र को अनलॉक करता है। यह वह जगह है जहां खेल की प्रस्तावना होती है और लॉस सैंटोस से पहुंच योग्य नहीं है। इसलिए यदि आप वहां वापस जाने की कल्पना करते हैं, तो इस मॉड के साथ बॉर्डर अनलॉक करें।



GTA विस्तारित दृश्य क्षेत्र

प्रथम-व्यक्ति में गेम खेलते समय GTA V का देखने का क्षेत्र थोड़ा प्रतिबंधित महसूस कर सकता है। कैमरा सेटिंग्स मेनू में एक स्लाइडर है जो आपको इसे बदलने की अनुमति देता है, लेकिन उच्चतम सेटिंग औसतन 55 डिग्री है। Modder DrDaxxy ने इस निरीक्षण को कोड के साथ सुधारा है जो आपको अपने FOV को आपके मनचाहे मूल्य पर सेट करने की अनुमति देता है। ऐसा करने के लिए आपको fov.txt फ़ाइल को संपादित करने की आवश्यकता होगी, लेकिन उस छोटी सी फ़िडलिंग का मतलब होगा कि आप अंततः लॉस सैंटोस को उन आँखों से देख सकते हैं जिनके लिए यह हमेशा से था।


स्वीटएफएक्स जीटीए ग्राफिक्स बढ़ाने वाला

कड़ाई से कस्टम GTA V मॉड नहीं, SweetFX एक ग्राफिक्स पोस्ट-प्रोसेसिंग इंजेक्टर है जो गेम में विभिन्न फैंसी विज़ुअल इफेक्ट जोड़ता है। इसका उपयोग लगभग किसी भी चीज़ पर किया जा सकता है, लेकिन GTA V पर परीक्षण से पता चलता है कि यह बहुत अच्छी तरह से चलता है। बढ़ा हुआ रूप गेम में कभी-कभी होने वाले धुले हुए अनुभव को हटा देता है, जिससे अधिक बोल्ड और गहरे रंग मिलते हैं।


सर्वश्रेष्ठ GTA 5 मॉड - GTA 5 की दोनों आँखों के लिए VR दृष्टिकोण।जीटीए 5 आभासी वास्तविकता

यदि कोई एक खेल की दुनिया है जिसे आभासी वास्तविकता के माध्यम से अनुभव करने की आवश्यकता है, तो वह लॉस सैंटोस है। VorpX नामक प्रोग्राम, ऊपर दिए गए FoV मोड और नीचे दिए गए वीडियो ट्यूटोरियल का उपयोग करके, आप Oculus Rift DK 2 पर VR में चल रहे GTA V को प्राप्त कर सकते हैं।


GTA गॉड मोड ट्रेनर

यदि आप मॉड्स के बारे में सोचते हैं, तो आपका दिमाग स्वचालित रूप से अनंत स्वास्थ्य, बारूद और धन के निदेशक को इंगित करता है, तो न केवल आप एक बड़े धोखेबाज हैं, बल्कि आप इस ट्रेनर मॉड को देखना चाहेंगे। अनंत प्रावधानों के अलावा, आप बहुत धीरे-धीरे चलने और बंदूकों को फिर से लोड करने के दिनों को भी पीछे छोड़ पाएंगे। और आप मानचित्र के चारों ओर टेलीपोर्ट करने में सक्षम होंगे, कारों को चलाने की आवश्यकता को पूरी तरह से हटा देंगे, और इस प्रकार आधा खेल खेलेंगे।


सर्वश्रेष्ठ GTA 5 मॉड - दिन के उजाले में शॉटगन पकड़े हुए साफ-सुथरे कपड़ों और गैस मास्क में दो लोग।GTA OpenIV टूल

यदि मोड बनाना आपकी चीज है, तो आप ओपनआईवी पर अपना हाथ लेना चाहेंगे। यह GTA IV और मैक्स पायने 3 की गेम फ़ाइलों तक पहुँचने और संपादित करने के लिए उपयोग किया जाने वाला टूलसेट है, लेकिन चतुर पीसी गेमर्स ने GTA V को अनपैक करने के लिए प्रोग्राम प्राप्त करने में कामयाबी हासिल की है।


GTA वाइस सिटी रीमास्टर्ड

इसलिए जब हम सभी GTA 6 की रिलीज की तारीख के बारे में अधिक समाचारों की प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो यह GTA 5 मॉड अगला सबसे अच्छा काम करता है: वाइस सिटी को आधुनिक युग में Lunchxbles से वाइस सिटी की पूरी रीमास्टरिंग के साथ लाएं। आप 80 के दशक के फ्लोरिडा को इतनी अच्छी तरह से पकड़ने वाले नियॉन धराशायी वाटरफ़्रंट में एक कदम वापस लेने के लिए एक अलग मोड के साथ टॉमी वर्सेट्टी में भी जोड़ सकते हैं।


मैं ग्रैंड थेफ्ट ऑटो वी मोड कैसे स्थापित करूं?

GTA V मॉड्स को इंस्टॉल करना वास्तव में सरल है। आपको मुख्य GTA V फोल्डर में आपके द्वारा डाउनलोड की गई मॉड फाइल्स को कॉपी करना होगा। यदि आप गेम के स्टीम संस्करण का उपयोग कर रहे हैं, तो यह संभवतः निम्न के समान होगा:


C:\Program Files (x86)\Steam\SteamApps\common\Grand Theft Auto V


यदि आप स्टीम संस्करण का उपयोग नहीं कर रहे हैं, तो आपको GTAV.exe फ़ाइल के साथ मुख्य गेम फ़ोल्डर खोजने की आवश्यकता होगी।


कुछ अधिक जटिल मॉड के लिए अतिरिक्त टूल की स्थापना की आवश्यकता होती है, जैसे कि स्क्रिप्ट हुक वी। आपको स्क्रिप्ट हुक वी डाउनलोड करने की आवश्यकता होगी, .zip फ़ोल्डर खोलें और 'बिन' फ़ोल्डर ढूंढें, और तीन फाइलों को कॉपी और पेस्ट करें। मुख्य ग्रैंड थेफ्ट ऑटो वी फ़ोल्डर। किसी भी अतिरिक्त टूल के लिए इंस्टॉलेशन गाइड, और कभी-कभी पूर्ण इंस्टॉलर, मॉड डाउनलोड पेज पर उपलब्ध हैं।


ये उन्नत मॉड एक साथ सामंजस्यपूर्ण रूप से काम करने की गारंटी नहीं देते हैं - हर तरह से, उन्हें एक शॉट के संयोजन दें, लेकिन आपके पास वैनिला गेम के आधार के रूप में काम करते समय एक सफल मॉड इंस्टॉलेशन का सबसे अच्छा मौका है। यदि आप पहले ध्यान नहीं दे रहे थे - तब तक जीटीए ऑनलाइन में शामिल होने की कोशिश न करें जब तक कि आप डिजिटल सजा के लिए एक पेटू न हों।


और ये रहा सबसे अच्छा GTA 5 मॉड। एक बार फिर, ध्यान रखें कि मोड लागू करते समय, उनमें से बहुत से स्मृति आवंटन के साथ गड़बड़ी करते हैं, जिसे रॉकस्टार द्वारा धोखाधड़ी के रूप में अच्छी तरह से पहचाना जा सकता है जब ऑनलाइन जाने की बात आती है। गैर-आधिकारिक कुछ भी उपयोग करते समय आप एकल-खिलाड़ी से चिपके रहते हैं। यदि आप फ़ोल्डरों में इधर-उधर चक्कर लगाए बिना चीजों को मिलाने की कल्पना करते हैं, तो कंसोल कमांड की सूची के लिए GTA 5 चीट्स की हमारी सूची देखें जो आपको लॉस सैंटोस को अपनी इच्छा से मोड़ने देगी।



Tags

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
To Top