The best GTA 5 mods to mess around with on PC right now

KHABRZ
0

 अभी पीसी पर गड़बड़ करने के लिए सबसे अच्छा GTA 5 मॉड

अपने पीसी गेम को मॉडिफाई करने से उन्हें एकदम नया महसूस हो सकता है, और वही सबसे अच्छा GTA 5 मॉड के लिए जाता है। चाहे आप मौजूदा यांत्रिकी को बढ़ाने के लिए मामूली बदलावों का विकल्प चुनते हैं या हमेशा लॉस सैंटोस को द इनक्रेडिबल हल्क के रूप में देखने का सपना देखते हैं, ये GTA 5 मॉड वास्तव में अपराजेय हैं। हमने यह सुनिश्चित करने के लिए जाँच की है कि वे सभी अभी भी 2023 में काम करते हैं, इसलिए आप निश्चिंत हो सकते हैं कि एक बार जब आप यह पता लगा लेते हैं कि आपकी गेम फ़ाइलों में मॉड कैसे जोड़े जाते हैं तो भुगतान बड़े पैमाने पर होता है।


यदि आप GTA 5 को मॉडिफाई करने के लिए नए हैं, तो परेशान न हों। हमने आपको यह दिखाने के लिए कुछ खंड जोड़े हैं कि वास्तव में यह कैसे करना है, साथ ही आपको आवश्यक प्लगइन्स या स्क्रिप्ट मॉड्स को स्थापित करने के लिए कुछ उपयोगी सुझाव भी दिए हैं, जिन पर कुछ बड़े समुदाय-निर्मित निर्माण निर्भर हो सकते हैं। चुनने के लिए बहुत सारे विकल्प हैं, लेकिन हमने आपको आरंभ करने के लिए अपने 18 पसंदीदा चुने हैं। यदि आप जीटीए ऑनलाइन युक्तियों के पीछे हैं, तो हमारे पास आपको वहां से उड़ान शुरू करने के लिए कुछ समर्पित सलाह भी हैं। अभी के लिए, आइए इन मेगा GTA 5 मॉड्स को देखें और देखें कि इतने वर्षों के बाद वे आपके शहर को कैसे नया रूप दे सकते हैं।


पीसी पर GTA 5 मॉड कैसे स्थापित करें, अभी डाउनलोड करने और खेलने के लिए सर्वश्रेष्ठ GTA 5 मॉड

पीसी पर GTA 5 मॉड कैसे स्थापित करें


(छवि क्रेडिट: भविष्य)

यदि आप पीसी पर GTA 5 खेल रहे हैं और इस सूची को ब्राउज़ कर रहे हैं, लेकिन आपने पहले कभी मॉड्स इंस्टॉल नहीं किए हैं, तो आप शायद सोच रहे होंगे कि पीसी पर GTA 5 मॉड्स को कहां से शुरू करें और कैसे इंस्टॉल करें। जब आप कुछ मॉड डाउनलोड कर लें, तो उन्हें इंस्टॉल करने के लिए इस स्टेप-बाय-स्टेप गाइड को देखें।


दुर्भाग्य से, पीसी पर जीटीए 5 मॉड स्थापित करना उतना आसान नहीं है जितना कि डाउनलोड की गई फाइलों को कॉपी और पेस्ट करना। पहले आपको दो टूल डाउनलोड करने होंगे: स्क्रिप्ट हुक V और GTAV LUA प्लगइन। हम स्क्रिप्ट हुक वी से शुरू करेंगे।


जीटीए 5 के लिए स्क्रिप्ट हुक वी कैसे स्थापित करें

स्क्रिप्ट हुक V डाउनलोड करें (नए टैब में खुलता है) और .zip फ़ोल्डर खोलें।

ScriptHookV.dll को मूल GTAV फ़ोल्डर में कॉपी करें। यदि आप स्टीम के माध्यम से गेम खेल रहे हैं, तो यह \SteamApps\common\Grand Theft Auto V\. में पाया जा सकता है। दुर्भाग्य से, स्क्रिप्ट हुक V को एपिक का समर्थन करने के लिए अपडेट नहीं किया गया है खेलों का संस्करण। यदि ऐसा होता है, तो हम इस गाइड को अपडेट करेंगे, लेकिन तब तक आप वैनिला GTA 5 के साथ अटके हुए हैं।

dsound.dll (यह Asi लोडर है) और NativeTrainer.asi दोनों के साथ ऐसा ही करें। एएसआई लोडर आवश्यक है क्योंकि यह आपको .एसआई प्लगइन्स लॉन्च करने की अनुमति देता है, जबकि नेटिव ट्रेनर वह चीज है जो आपको टेलीपोर्टेशन, सुपर जंप, और बहुत कुछ जैसे चीट तक पहुंचने देती है।

GTAV LUA प्लगइन कैसे स्थापित करें:

जीटीएवी एलयूए प्लगइन डाउनलोड करें (नए टैब में खुलता है) और .zip फ़ोल्डर खोलें।

'स्क्रिप्ट' फोल्डर और LUA.asi फाइल को पहले की तरह समान पैरेंट फोल्डर में कॉपी करें।

जब भी आप भविष्य में किसी मॉड के हिस्से के रूप में एक LUA फ़ाइल डाउनलोड करते हैं, तो आपको उन्हें 'स्क्रिप्ट' फ़ोल्डर के अंदर 'ऐडिन' फ़ोल्डर में रखना होगा।

अब मॉड्स को स्वयं स्थापित करने के लिए - सुनिश्चित करें कि आपने विशिष्ट निर्देशों को पढ़ा है - लेकिन इसका सार उतना ही सरल होना चाहिए जितना कि मॉड फ़ाइलों को मुख्य GTA 5 फ़ोल्डर में कॉपी करना। पीसी पर हमारे सर्वश्रेष्ठ GTA 5 मॉड के लिए पढ़ते रहें, किसी विशेष क्रम में नहीं।


सर्वश्रेष्ठ GTA 5 मॉड अभी स्थापित करने के लिए

जीटीए 5 मॉड


(छवि क्रेडिट: रॉकस्टार)

मॉड: चरित्र मेनू (नए टैब में खुलता है)


यह मॉड आपको गेम में लगभग किसी भी एनपीसी के रूप में खेलने देता है। न केवल आप लगभग पूरे खेल के कलाकारों से चुन सकते हैं और चुन सकते हैं - लगभग 500 वर्ण - आप उनमें से लगभग 350 को अनुकूलित और बदल सकते हैं, शरीर के अंगों, सहायक उपकरण और अधिक के बीच फ़्लिप कर सकते हैं। 


2. अपने हाथ ऊपर करो और अपना सारा कीमती सामान मुझे दे दो!

GTA 5 मॉड: गृह आक्रमण


(छवि क्रेडिट: रॉकस्टार गेम्स)

मॉड: गृह आक्रमण (नए टैब में खुलता है)


जबकि आप दुकानों को आसानी से लूट सकते हैं, आप वास्तव में GTA 5 में किसी के घर में सेंध नहीं लगा सकते। अब तक। गृह आक्रमण मोड आपको कुछ घरों में चुपके से या बंदूकें धधकते हुए प्रवेश करने की अनुमति देता है, फिर निवासियों को बंदूक की नोक पर लूटता है। कुछ घर के मालिक वापस लड़ेंगे और हवेली सहित सात अलग-अलग प्रकार के घर हैं।


3. एलए में आपका स्वागत है

GTA 5 मॉड: रियल कैलिफ़ोर्निया आर्किटेक्चर


(छवि क्रेडिट: रॉकस्टार गेम्स)

मॉड: रियल कैलिफोर्निया आर्किटेक्चर (नए टैब में खुलता है)


जबकि आप दुकानों को आसानी से लूट सकते हैं, आप वास्तव में GTA 5 में किसी के घर में सेंध नहीं लगा सकते। अब तक। गृह आक्रमण मोड आपको कुछ घरों में चुपके से या बंदूकें धधकते हुए प्रवेश करने की अनुमति देता है, फिर निवासियों को बंदूक की नोक पर लूटता है। कुछ घर के मालिक वापस लड़ेंगे और हवेली सहित सात अलग-अलग प्रकार के घर हैं।


3. एलए में आपका स्वागत है

GTA 5 मॉड: रियल कैलिफ़ोर्निया आर्किटेक्चर


(छवि क्रेडिट: रॉकस्टार गेम्स)

मॉड: रियल कैलिफोर्निया आर्किटेक्चर (नए टैब में खुलता है)


लॉस सैंटोस अद्भुत है, और जबकि कुछ क्षेत्र वास्तविक दुनिया के स्थानों से स्पष्ट रूप से प्रेरित हैं, इस तथ्य से कोई परहेज नहीं है कि यह एक पूरी तरह से काल्पनिक शहर है। रियल कैलिफ़ोर्निया आर्किटेक्चर मॉड एक ऐड-ऑन है जिसका उद्देश्य हॉलीवुड साइन, हॉलीवुड वैक्स म्यूज़ियम, कॉम्पटन सिटी हॉल, दो इन-एन-आउट स्थानों, बेवर्ली हिल्स होटल, और अधिक जैसे अनगिनत वास्तविक दुनिया के समावेशन के साथ इसे बदलना है। . 


4. लॉस सैंटोस को एक फोटोरियलिस्टिक गैंगस्टर के स्वर्ग में बदल दें 

GTA 5 मॉड नेचुरलविज़न


मॉड: नेचुरलविज़न रीमास्टर्ड (नए टैब में खुलता है)


आप GTA 5 मॉड्स के बारे में बात नहीं कर सकते हैं बिना वहां के सभी कोडर का सम्मान किए बिना लॉस सैंटोस को जितना संभव हो उतना लुभावनी रूप से सुंदर बनाने का प्रयास कर रहे हैं। GTA 5 के लिए शाब्दिक रूप से सैकड़ों ग्राफिक्स एन्हांसमेंट मोड उपलब्ध हैं, लेकिन जब कच्चे "फॉवर" पावर की बात आती है तो NaturalVision Remastered मौजूदा चैंपियन है। 


4K रिज़ॉल्यूशन और रॉकस्टार के मूल सौंदर्य के पूर्ण ओवरहाल की पेशकश करते हुए, मॉड को "जीटीए 5 को वास्तविक जीवन में दक्षिणी कैलिफोर्निया के समान दिखने के लिए डिज़ाइन किया गया था।" ईमानदार होने के लिए, परिणाम वास्तविक जीवन SoCal की तुलना में बेहतर दिखते हैं। NaturalVision लॉस सैंटोस को अलौकिक घाटी के दायरे से बाहर और ग्राफिकल निष्ठा के स्तर पर धकेलता है जो फोटोरियलिज्म को फिर से परिभाषित करता है।


5. आयरन मैन बनें 

GTA 5 मॉड आयरन मैन


मॉड: आयरन मैन स्क्रिप्ट 2.0 (नए टैब में खुलता है)


आयरन मैन में आयरन मैन ने कहा, "मैं आयरन मैन हूं" और आप इसे तब भी कह सकते हैं जब आप अपने GTA 5 सेव पर हमेशा के लिए लोकप्रिय मोड को स्थापित करते हैं। अपने शब्द के अनुसार, मॉड आपको पूरी तरह से चालू आयरन मैन सूट के साथ हुक करता है, जो बूस्ट थ्रस्टर्स, रिपल्सर बीम के साथ पूरा होता है, और ओह इतना संतोषजनक "ईईईयोयूप" ब्लास्टर ध्वनि है जिससे कोई भी मार्वल प्रशंसक परिचित होगा। 


आप इसे सूट के विभिन्न संस्करणों के साथ भी अनुकूलित कर सकते हैं, जिसमें गोमांस हल्कबस्टर कवच भी शामिल है जो कच्ची ताकत के लिए चपलता को स्वैप करता है। टोनी स्टार्क को गर्व होगा। 


6. कल्पना कीजिए कि आप नीयन से भीगे लॉस सैंटोस में ब्लेड रनर खेल रहे हैं 



मॉड: इंटेंसिटी ईएनबी (नए टैब में खुलता है)


अगर साइबरपंक 2077 आपके बस की बात नहीं थी, तो आप कम से कम ग्रैंड थेफ्ट ऑटो 2013 को इस विज़ुअल मोड के साथ नीयन सौंदर्य में तैयार करके आनंद ले सकते हैं। इंटेंसिटी ईएनबी रंगों के बीच कंट्रास्ट को 11 तक डायल करता है, लॉस सैंटोस को इस ईथर, मायास्मिक गुणवत्ता को उधार देता है जो वातावरण में भीगता है, खासकर जब यह बारिश में भीगता है। गेम के प्रकाश प्रभावों को भी तेज किया गया है, जिसका अर्थ है कि आप अक्सर ऐसा महसूस करेंगे कि आप जेजे अब्राम्स फिल्म में हैं, जितना कि एक साइबरपंक फ्लिक।


7. सूनामी को ट्रिगर करके एक अंडरवाटर मेगालोपोलिस बनाएं 



मॉड: पानी नहीं + सुनामी + अटलांटिस (नए टैब में खुलता है)


सभी बेहतरीन शहर पानी के नीचे हैं। इसके बारे में सोचो; अटलांटिस, रैप्चर, वह द फैंटम मेनस से ... ठीक है, शायद सभी बेहतरीन शहर नहीं, लेकिन कम से कम उनमें से कुछ। तो क्या आपको यह देखने से रोक रहा है कि दस हज़ार टन H2O के नीचे डूबने के बाद लॉस सैंटोस का किराया बेहतर है या नहीं? 


गंभीरता से, आप इसे अब इस मॉड के साथ आज़मा सकते हैं, जो शहर में नमकीन समुद्र के पानी की लहरों को लाने के लिए सुनामी लाता है, जहाँ सतह के ऊपर केवल सबसे ऊँची गगनचुंबी इमारतें देखी जा सकती हैं। यह एक इन-गेम प्राकृतिक आपदा है जिस पर विश्वास किया जाना चाहिए।  


8. Just Cause 2 गैजेट्स के साथ नॉक-ऑफ Rico Rodriguez बनें मॉड: जस्ट कॉज 2 इजेक्ट + पैराशूट थ्रस्टर्स, जस्ट कॉज 2 ग्रैपलिंग हुक मॉड (नए टैब में खुलता है)


जबकि GTA हमेशा सभी प्रकार की तबाही पैदा करने के लिए महान रहा है, यह कभी भी सैंडबॉक्स पागलपन के करीब नहीं आता है जिसे आप समान रूप से अपमानजनक खुली विश्व श्रृंखला जस्ट कॉज़ में उत्पन्न कर सकते हैं। 


लेकिन इस अनौपचारिक क्रॉसओवर के लिए धन्यवाद, अब आप जीटीए 5 में रीको रोड्रिगेज के ग्रैपलिंग हुक, पैराशूट थ्रस्टर्स और बहुत कुछ का आनंद ले सकते हैं, इन बेस्पोक जस्ट कॉज फ्लेवर्ड मॉड्स का उपयोग करके। जब भी आप कारों से बाहर कूदते हैं तो यह कारों में विस्फोट भी कर देता है, जो उन सभी परेशान करने वाली बाधाओं से निपटने के लिए बहुत अच्छा है। 


9. बाड़ को पार करें और पुलिस के नजरिए से GTA खेलें 



मॉड: एलएसपीडी फर्स्ट रिस्पांस (नए टैब में खुलता है)


वे कहते हैं कि दुश्मन को हराने का सबसे अच्छा तरीका दुश्मन को जानना है, तो क्यों न लॉस सैंटोस पुलिस विभाग के साथ साइन अप करें और दिन के लिए एक स्थानीय पुलिस वाले के जूते में एक मील चलें? 


पूर्ण एलएसपीडी अनुभव प्राप्त करने के लिए विस्तृत मिशन, पुलिस-थीम वाले हथियार और वाहन, और आपके लिए अनुकूलन विकल्प हैं। कौन जानता है, हो सकता है कि आप अपने पिछले जीवन के अपराध को पसंद करने लगें? 


10. जेल जाकर अपने अपराधों के लिए कठोर भुगतान करें 



मॉड: प्रिज़न मॉड (नए टैब में खुलता है)


पुलिस के बारे में बात करते हुए, आप कभी यह कैसे नहीं देख पाते कि आपके भंडाफोड़ के समय और अस्पताल या पुलिस स्टेशन से एक स्वतंत्र व्यक्ति के रूप में बाहर निकलने के बीच क्या होता है? मुझे पता है कि ग्रैंड थेफ्ट ऑटो में न्याय की धारणा की एक ढीली अवधारणा है, लेकिन निश्चित रूप से लॉस सैंटोस में कुछ न्यायिक प्रणाली मौजूद है? 


इस जेल मोड का जवाब है, जब भी आप पुलिस द्वारा पकड़े जाते हैं, तो आपको जेल में डाल दिया जाता है, जिससे आप जेलखाने में घूम सकते हैं, एनपीसी के साथ बातचीत कर सकते हैं और यहां तक ​​​​कि बाहर निकलने की कोशिश भी कर सकते हैं। या, आप जानते हैं, आप बस अपना समय दे सकते हैं और एक बदले हुए आदमी से बाहर आने की कोशिश कर सकते हैं? नहीं, यह उबाऊ लगता है; जेल ब्रेक यह है! 


11. कारमेडेडन को बाहर निकालें 



मॉड: हाथापाई / Carmageddon mod (नए टैब में खुलता है)


हर कोई जीटीए 5 के पूरी तरह से चित्रित विस्फोटों को पसंद करता है, जीटीए 4 के बगल में संभवतः सबसे अच्छा वीडियो गेम "बूम्स" है। रेडियो स्टेशन। इस मॉड का मतलब है कि आपसे उचित दूरी के भीतर कोई भी कार क्यू पर फट जाएगी, इसलिए 'कार्मगेडन' नामक। आप कुछ ही समय में एक फाइव स्टार वांछित रेटिंग पर होंगे, लेकिन यह कोई चिंता की बात नहीं है; जैसे ही वे आपके पास आएंगे, पुलिस की गाड़ियाँ फट जाएँगी।


12. आतंरिक भाग की ओर टहलें 



मॉड: ओपन ऑल इंटीरियर्स (नए टैब में खुलता है)


लॉस सैंटोस में केवल कुछ चुनिंदा इमारतें ही जनता के लिए खुली हैं, जाहिरा तौर पर, बंदूक की दुकानों, स्ट्रिप क्लबों और कार डीलरशिप के अलावा सब कुछ बिना किसी बोधगम्य प्रवेश बिंदु के बंद है। "ओपन ऑल इंटिरियर्स" मॉड क्या करता है, यह जानने के लिए मैं आपको तीन अनुमान देता हूँ... 


हालांकि किसी भी नई उपलब्ध इमारत के भीतर कोई आश्चर्यजनक रहस्य छिपा नहीं है, वे लॉस सैंटोस को थोड़ा और अधिक तल्लीन कर देते हैं, और पुलिस से भागने पर छिपने के लिए एकदम सही हैं। 


13. लॉस सैंटोस ज़ोंबी सर्वनाश से बचे 



मॉड: सरल लाश (नए टैब में खुलता है)


आखिरी बार रॉकस्टार ने हमें एक ज़ोंबी गेम दिया था जो 2010 में रेड डेड रिडेम्पशन: अनडेड नाइटमेयर के साथ वापस आ गया था, जिसने हमें अधिक मरे हुए बेडलैम के लिए भूख बढ़ाने के लिए बहुत समय दिया है। 


सिंपल जॉम्बीज GTA 5 को एक मिनी सर्वाइवल सिम में बदल देता है, जहां खिलाड़ियों को आश्रयों का निर्माण करके, अपने स्वास्थ्य और भूख का प्रबंधन करके, और ज़ोंबी से भरे परिदृश्य में बिखरे साथी बचे लोगों की भर्ती करके एक प्रभावित लॉस सैंटोस से बचना चाहिए। यह काफी व्यापक गेम मोड है, और कभी-कभी भयानक हो सकता है।


14. रैगडॉल भौतिकी को बेहतर बनाएं 

मॉड: यूफोरिया रैगडोल ओवरहाल (नए टैब में खुलता है)


यदि GTA 5 के बारे में एक छोटी सी बात कही जानी है, तो वह यह है कि रैगडॉल भौतिकी इंजन रेड डेड रिडेम्पशन, मैक्स पायने 3, और GTA 4 जैसे अन्य रॉकस्टार शीर्षकों के बराबर नहीं था। 


यूफोरिया रैगडॉल ओवरहाल ड्राइंग बोर्ड पर वापस जाता है और मिश्रण में अधिक यथार्थवादी एनिमेशन, प्रतिक्रियाओं और दृश्य स्पर्शों को फेंकते हुए भौतिकी को उन खेलों के करीब लाने की कोशिश करता है। फायरफाइट्स और कार का पीछा नए तरीकों से सामने आएगा, जबकि थप्पड़ मारने वाली कॉमेडी यहां कभी बेहतर नहीं होती है, इसलिए यह निश्चित रूप से आपके संग्रह के लिए एक आवश्यक मॉड है। 


15. हल्क स्मैश 



मॉड: हल्क स्क्रिप्ट मॉड (नए टैब में खुलता है)


वीडियो गेम तनाव के लिए एक महान आउटलेट हो सकता है, और ब्रूस बैनर की तुलना में क्रोध को दूर करने के लिए बेहतर रूपक क्या है जो एक विशाल हरे क्रोध राक्षस में बदल रहा है और शहर भर में कहर बरपा रहा है? 


यह हल्क मॉड आपको हल्क के रूप में आकाश में मीलों छलांग लगाने देता है, कारों को उठाता है और उन्हें अपने अवकाश पर फेंकता है, और आम तौर पर लापरवाह परित्याग के साथ लॉस सैंटोस के लोगों को आतंकित करने का एक अच्छा समय है। सुनिश्चित करें कि आप सेना के आने तक प्रतीक्षा करें, क्योंकि वहीं पर चीजें वास्तव में मजेदार हो जाती हैं।


16. एक लक्ज़री सेफहाउस में बड़े पैमाने पर रहें 



मॉड: मार्लो वैली सेफहाउस/एयरपोर्ट (नए टैब में खुलता है)


भौतिकवाद माइकल, फ्रैंकलिन और ... के लिए खेल का नाम है, शायद ट्रेवर नहीं, लेकिन ग्रैंड थेफ्ट ऑटो 5 में आपके पास जितना अधिक अनावश्यक 'सामान' होगा, उतना ही बेहतर होगा। ज़रूर, आपका वह लक्ज़री अपार्टमेंट अच्छा है, लेकिन कार पार्क, हेलीकॉप्टर पैड और हवाई जहाज के रनवे के साथ एक देश सुरक्षित घर के बारे में क्या? 


यहां एक कामकाजी बार भी है जहां आप ग्रेट गैट्सबी-एस्क्यू पार्टियों की मेजबानी कर सकते हैं। बस यह सुनिश्चित करें कि आपके किसी भी मेहमान के पास गैरेज में रखे उस सैन्य लड़ाकू जेट तक पहुंच नहीं है। 


17. सुपरहॉट बनें 



मॉड: सुपरहॉट मॉड (नए टैब में खुलता है)


सुपरहॉट की केंद्रीय अवधारणा - वह समय केवल तभी चलता है जब आप ऐसा करते हैं - इतना चतुर और शानदार है कि किसी को बस यह देखना होता है कि जब आप उसे GTA 5 में अनुवाद करते हैं तो क्या होता है। कहने के लिए पर्याप्त है, परिणाम बहुत शानदार हैं। यह मैट्रिक्स की तरह है, सिवाय इसके कि आप एक प्रबुद्ध क्रांतिकारी नहीं बल्कि क्रोधित ट्रेवर हैं, और आप एजेंट स्मिथ को नहीं बल्कि निर्दोष पुलिसकर्मियों को गोली मार रहे हैं। ठीक है, यह वास्तव में द मैट्रिक्स नहीं है, लेकिन रॉकस्टार के शहरी जंगल के मुक्त विस्तार में मैक्स पायने-शैली के बुलेट समय का आनंद लेना अभी भी बहुत मजेदार है।  


18. जब आप मोबाइल रेडियो से कहर बरपाते हैं तो सीटी बजाएं 



मॉड: मोबाइल रेडियो (नए टैब में खुलता है)


यह एक छोटा, छोटा बदलाव है, लेकिन यह वास्तव में सभी फर्क पड़ता है। यह सोचो; आप अपनी कार में हैं, एक धमाकेदार धुन के साथ गाड़ी चला रहे हैं, लेकिन वाहन छोड़ने के लिए मजबूर हैं, क्योंकि ओह, मुझे नहीं पता, उक्त कार अब एक चट्टान से नीचे गिर रही है और विस्फोट होने से कुछ सेकंड दूर है।


धुन चली गई है, और आपकी नाली भी है। मोबाइल रेडियो यह सुनिश्चित करके इसे बदलता है कि आपके गाने हर समय आपके साथ रहें, चाहे आप चल रहे हों, तैर रहे हों या मुक्का मार रहे हों। हम में से अधिकांश आजकल चलते समय संगीत सुनते हैं, तो GTA के लिए भी यही बात लागू क्यों नहीं होनी चाहिए?


जीटीए 5 धोखा देती है | GTA 5 मनी चीट्स | GTA 5 Peyote संयंत्र स्थान | GTA 5 स्टंट जंप स्थान | GTA 5 अंडर द ब्रिज लोकेशंस | GTA 5 लेटर स्क्रैप स्थान | जीटीए 5 अंतरिक्ष यान भागों के स्थान | GTA 5 स्टॉक मार्केट और लेस्टर की हत्या मिशन | जीटीए 5 बंदर मोज़ाइक स्थान | GTA 5 वाइल्डलाइफ फोटोग्राफी चैलेंज गाइड | GTA 5 100% पूर्णता गाइड | GTA 5 स्टोरी मोड की प्रगति को PS5 और Xbox Series X | में स्थानांतरित करें जीटीए 6


Tags

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
To Top