GTA podium car: here’s what vehicle you can win in GTA Online

KHABRZ
0

 जीटीए पोडियम कार: यहां बताया गया है कि आप जीटीए ऑनलाइन में कौन सा वाहन जीत सकते हैं

इस सप्ताह GTA पोडियम कार क्या है? जीटीए ऑनलाइन वाहन महंगी चीजें हैं, इसलिए हमें छूट पाने के लिए डायमंड कैसीनो के लकी व्हील पर स्पिन लेने में खुशी हो रही है। जीत की गारंटी नहीं है, यकीन है, लेकिन यह सवाल से बाहर भी नहीं है। देखिए, हमें कोई समस्या नहीं है - इसे अकेला छोड़ दें।


GTA पोडियम कार क्या है, यह पता लगाना काफी सरल है - इसे जीतना ही चुनौती है। आप प्रतिदिन एक बार डायमंड कैसीनो के लकी व्हील को घुमा सकते हैं, और प्रत्येक पोडियम कार सात दिनों के बाद गुरुवार को ताज़ा हो जाती है। मूल रूप से, आपके पास उस सप्ताह का वाहन प्राप्त करने के लिए सात शॉट हैं। यदि आपके पास एक पेंटहाउस है, तो आप इसे निःशुल्क स्पिन कर सकते हैं, लेकिन यदि आपके पास नहीं है, तो यह $500 प्रति स्पिन है। यदि आप जीत नहीं पाते हैं तो निराश न हों, क्योंकि आप किसी और चीज के लिए प्रयास कर सकते हैं।


आपके पास पोडियम वाहन, कार छूट, या रहस्य पुरस्कार पाने का 20 में से एक मौका है। कपड़े, चिप्स और नकदी पाने के 20 में से चार मौके हैं। अंत में, RP प्राप्त करने के 20 में से 5 अवसर हैं। उस नोट पर, यहाँ वह सब कुछ है जो आपको इस सप्ताह की GTA पोडियम कार के बारे में जानने की आवश्यकता है।


वर्तमान GTA पोडियम कार Dewbauchee JB 700W है।


यह दो दरवाजों वाली सिविलियन स्पोर्ट्स कार एक ड्राइवर और एक अन्य यात्री को ले जा सकती है। यह आमतौर पर वारस्टॉक कैश एंड कैरी में लगभग $ 1,470,000 में बिकता है।


यदि आप और अधिक GTA कारों की तलाश कर रहे हैं, तो उन सभी GTA लॉस सैंटोस ट्यूनर्स कारों की जाँच करें जिन्हें आप अपने गैरेज में रख सकते हैं, साथ ही GTA 5 में सबसे तेज़ कार। यदि आप डकैती में अधिक रुचि रखते हैं, तो यहाँ हैं सभी केयो पेरिको डकैती वाहन जो आप प्राप्त कर सकते हैं।

Tags

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
To Top