GTA 5 में सबसे तेज कार कौन सी है?

KHABRZ
0

 

जानना चाहते हैं कि GTA 5 में सबसे तेज कार कौन सी है? GTA 5 में तकनीकी रूप से एक ही सबसे तेज़ कार है, लेकिन जब इसे चलाने की बात आती है तो विचार करने के लिए और भी बहुत कुछ है, जैसे कि प्रत्येक कार का नियंत्रण और त्वरण। आप लो-ग्रिप टायरों के साथ खिलवाड़ कर सकते हैं, लेकिन ड्रैग रेस के बाहर इसकी सलाह नहीं दी जाती है। आखिरकार, एक तेज कार होने का कोई मतलब नहीं है अगर यह किसी कोने में पहुंचने पर घूमती है।


सबसे तेज़ GTA 5 कारें और GTA ऑनलाइन वाहन काफी भारी कीमत के साथ आते हैं, लेकिन डायमंड कैसीनो में जीतने के लिए आप हमेशा साप्ताहिक GTA 5 पोडियम कार देख सकते हैं। संभावना है कि आप सोच रहे हैं कि क्या लॉस सैंटोस ट्यूनर्स अपडेट में जीटीए कारों में से कोई भी वर्तमान में खेल में सबसे तेज सवारी के रूप में शीर्ष स्थान के लिए होड़ कर रहा है। अफसोस की बात है कि ऐसा नहीं है, लेकिन अपडेट में बहुत सारी तेज कारें आगामी जीटीए लॉस सैंटोस ट्यूनर्स प्राइज राइड चैलेंज रिवार्ड हो सकती हैं यदि गेम में सबसे तेज कार प्राप्त करना बहुत अधिक है। एकल-खिलाड़ी में, आप कुछ तेज़ वाहन प्राप्त करने के लिए सर्वश्रेष्ठ GTA 5 चीट में प्रवेश कर सकते हैं।


136mph की प्रभावशाली अधिकतम गति के साथ, GTA 5 में Ocelot Pariah सबसे तेज कार है। यदि आप इसे सस्ते में लेना चाहते हैं, तो आप इसे कैसीनो पोडियम पर पा सकते हैं।


यदि यह आपकी मूल्य सीमा $1.4 मिलियन से थोड़ा बाहर है, तो Enus Paragon R की शीर्ष गति 123.25mph है और केवल GTA कैसीनो मिशन को पूरा करके इस सुपरकार को प्राप्त करना बहुत आसान है।


GTA 5 स्टोरी मोड में सबसे तेज कार

ऑफ़लाइन कहानी मोड के लिए, सबसे तेज़ वाहन Vapid Pißwasser Dominator है। इसकी गति 126.50 मील प्रति घंटे है और आप तीसरी स्टॉक कार रेस जीतकर इसे अनलॉक कर सकते हैं।


GTA 5 में सबसे तेज बाइक कौन सी है?

यदि सुपरकार आपकी शैली नहीं है, तो GTA 5 में सबसे तेज़ बाइक वेस्टर्न डेथबाइक है, जिसमें तीन अलग-अलग संस्करण हैं, जिनमें एपोकैलिप्स, फ्यूचर शॉक और नाइटमेयर शामिल हैं, जिसकी अधिकतम गति 150mph और कीमत $1 मिलियन से अधिक है।


ग्रैंड थेफ्ट ऑटो ऑनलाइन: व्हेल शार्क कैश कार्ड [ऑनलाइन गेम कोड]ग्रैंड थेफ्ट ऑटो ऑनलाइन: व्हेल शार्क कैश कार्ड [ऑनलाइन गेम कोड] ग्रैंड थेफ्ट ऑटो ऑनलाइन: व्हेल शार्क कैश कार्ड [ऑनलाइन गेम कोड] अमेज़न $49.99 अभी खरीदें नेटवर्क एन अमेज़न एसोसिएट्स और अन्य कार्यक्रमों के माध्यम से योग्य खरीद से कमीशन कमाता है।


वे सबसे तेज़ GTA 5 कार और वाहन हैं। GTA लॉस सैंटोस कार मीट में कैसे शामिल हों और GTA ऑनलाइन ऑटो शॉप के स्थानों को कहां देखें, यह जानने के लिए हमारे गाइड देखें। यदि आप पूरी तरह से कुछ अलग करने की कोशिश करना चाहते हैं, तो हमारी सबसे अच्छी ओपन-वर्ल्ड गेम्स सूची देखें ताकि दूसरी दुनिया का पता लगाया जा सके। यह आपको तब तक मनोरंजन करते रहना चाहिए जब तक कि अंतिम रूप से GTA 6 की रिलीज की तारीख नहीं आ जाती।

Tags

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
To Top