GTA 5 सिस्टम आवश्यकताएँ 2023

KHABRZ
0

 GTA 5 सिस्टम आवश्यकताएँ 2023

GTA 5 सिस्टम आवश्यकताएँ क्या हैं? रॉकस्टार क्राइम कैपर को चलाने के लिए आपको एक हास्यास्पद रिग की आवश्यकता नहीं होगी, लेकिन ग्रैंड थेफ्ट ऑटो वी अभी भी अच्छे चश्मे से लाभ उठाता है। न्यूनतम बार इतना कम है कि आप वास्तव में एक समर्पित GPU के बिना खेल सकते हैं, लेकिन यदि आप GTA 6 के आने तक स्टॉपगैप की तलाश कर रहे हैं, तो हम एक उचित ग्राफिक्स कार्ड का उपयोग करने का सुझाव देंगे।


GTA 5 न्यूनतम आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए, आपको केवल AMD Phenom 9850 या Intel 2 Core Q6600 जैसे क्वाड-कोर CPU की आवश्यकता होगी - दोनों 15 साल पहले आए थे। समान रूप से पुराने एनवीडिया 9800 जीटी या एएमडी एचडी 4870 जीपीयू के साथ जोड़ी बनाएं और आप जाने के लिए तैयार हैं। उस ने कहा, यदि आप स्क्रैच से गेमिंग पीसी बनाना चाहते हैं, तो आप नए प्रवेश स्तर के पुर्जों का उपयोग करना चाहेंगे, क्योंकि उन्हें पकड़ना और बेहतर प्रदर्शन प्रदान करना आसान है।


GTA 5 सिस्टम आवश्यकताएँ: लोगो के बगल में फीमेल कैरेक्टर ब्लोइंग किस के साथ गेम के लिए लोड स्क्रीन

यहाँ GTA 5 सिस्टम आवश्यकताएँ हैं:


न्यूनतम अनुशंसित OS Windows 10 64-बिट Windows 10 64-बिट CPU Intel 2 कोर Q6600AMD Phenom 9850 Intel i7 6500UAMD A8 6600K RAM 4GB 8GB GPU Nvidia 9800 GTAMD HD 4870 GPU Nvidia GTX 660AMD Radeon HD 7870 स्टोरेज 65GB 65GB

रॉकस्टार GTA 5 अनुशंसित चश्मा भी प्रदान करता है, और उनमें घटकों का एक नया चयन शामिल होता है। उस ने कहा, ग्रैंड थेफ्ट ऑटो वी को चलाने के लिए आपको निश्चित रूप से सर्वश्रेष्ठ ग्राफिक्स कार्ड की आवश्यकता नहीं होगी, क्योंकि डेवलपर के सुझावों में एनवीडिया जीटीएक्स 660 और एएमडी एचडी 7870 शामिल हैं। निश्चित रूप से, आप उन जीपीयू में से किसी एक की तलाश में ईबे जा सकते हैं, लेकिन अगर आप कुछ और फ्यूचरप्रूफ की तलाश कर रहे हैं, तो एनवीडिया जीटीएक्स 1650 बेहतर है और अभी भी अपेक्षाकृत सस्ता है।


भंडारण के लिए, आप GTA 5 आकार की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए 65GB तक मुक्त करना चाहेंगे, लेकिन रॉकस्टार इस बात से परेशान नहीं है कि आप एक पुरानी हार्ड ड्राइव का उपयोग करते हैं या नहीं। इसका मतलब है कि यदि आप एक पुराने गेमिंग पीसी का उपयोग करने की योजना बना रहे हैं जो आपके अलमारी में छिपा हुआ है, तो आप शायद ठीक हो जाएंगे। हालाँकि, गेमिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ SSD का उपयोग करने से आप लोड स्क्रीन को घूरने से बचेंगे, इसलिए इसे ध्यान में रखें।


GTA 5 PC स्पेक्स जल्द ही किसी भी समय नहीं बदलेगा, लेकिन रॉकस्टार उपयोगकर्ताओं को चेतावनी देता है कि लॉस सैंटोस ड्रग वॉर्स DLC जैसे अपडेट GTA ऑनलाइन सिस्टम आवश्यकताओं को बदल सकते हैं। इसलिए, गेम के स्टीम पेज पर भरोसा करने के बजाय, यह सुनिश्चित करने के लिए यहां वापस जांचना सुनिश्चित करें कि आपका रिग पीसी पर सर्वश्रेष्ठ सैंडबॉक्स गेम में से एक को संभाल सकता है।


बेशक, अगर आप बेसब्री से GTA 6 रिलीज की तारीख का इंतजार कर रहे हैं, तो आप सबसे अच्छा गेमिंग पीसी बनाना चाहेंगे। यह कहने की आवश्यकता नहीं है कि GTA 6 सिस्टम आवश्यकताएँ उपरोक्त की तुलना में काफी अधिक होंगी, और आपको संभवतः लंबे समय से प्रतीक्षित अगली कड़ी में fps को बढ़ावा देने के लिए अनुशंसित स्पेक्स से मिलान करने की आवश्यकता होगी।


प्रदर्शन की जांच करने के लिए एक विश्वसनीय तरीका खोज रहे हैं? जब आप खेलते हैं और एफपीएस गिरता है तो अपने फ्रेम दर को ट्रैक करने के लिए PCGameBenchmark एफपीएस मॉनिटर डाउनलोड करें।


जब आप इस पर हों, तो इस प्रश्न का उत्तर देने के लिए PCGameBenchmark पर GTA 5 सिस्टम आवश्यकता परीक्षण लें... क्या मैं GTA 5 चला सकता हूँ?

Tags

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
To Top