काम और कीड़ों के बारे में यह सिंगल-सर्विंग घिबली-एस्क एडवेंचर आपके दिल को गर्म कर देगा

KHABRZ
0

 

व्यर्थ© लौरा शिगिहारा नल

मेरे बॉस कहते हैं, "हमारे पास टर्न-की के साथ एक तकनीकी संचालित समाधान है जो क्लाउड के लिए अनुकूलित है।" इस बीच, पूरे कार्यालय ने 32-चरणीय सत्यापन को अपनाया है और मेरे एक सहकर्मी के पास पाई चार्ट के बारे में अपने बार ग्राफ़ को व्यवस्थित करने के लिए एक स्प्रेडशीट है, या संभवतः बार ग्राफ़ के बारे में उनके पाई चार्ट हैं। यह कार्यालय जीवन का एक व्यथित रूप से संबंधित अतिशयोक्ति है, एक बात के अलावा: मेरे बॉस और सहकर्मी सभी लम्बे ऊनी प्राणी हैं जिन्हें लामावर्म कहा जाता है, और मैं भी।


सबसे पहले, श्री सैतौ एक साधारण मानव वेतनमान के बारे में है, जिसका अंतहीन काम, ट्रेन यात्राएं, और एक के लिए रेमन का अकेला जीवन एक ऐसा मोड़ लेता है जो उसे अस्पताल में छोड़ देता है। और फिर उसका जीवन एक और मोड़ लेता है, एक जो उसे उसी अस्पताल में एक लड़के द्वारा परिकल्पित एक सपने जैसी वैकल्पिक वास्तविकता में प्रवेश करते हुए देखता है, एक ऐसी जगह जहां वह मेट्रिक्स की तलाश में एक कार्यालय में काम करने वाला लामावर्म है। यह तब भी अजनबी हो जाता है जब वह खुद को एक और खोज पर पाता है, इस बार बात करने वाले पौधों और डोपे-दिखने वाले पक्षियों के भूमिगत दायरे में जमे हुए रत्नों की एक गुफा खोजने के लिए।


यदि इनमें से कोई भी परिचित दिखता है या लगता है, तो आप सनकी शैली के साथ-साथ राकुएन द्वारा साझा की गई सेटिंग को पहचान सकते हैं, 2017 से एक इंडी एडवेंचर जिसमें एक अस्पताल में भर्ती लड़का और उसकी मां एक रमणीय कल्पना के माध्यम से विजार्ड ऑफ ओज़-शैली की यात्रा पर जाते हैं। भूमि जो उनकी अधिक दुखद वास्तविकता के समानांतर है। श्री सैतौ एक सीक्वल के बजाय एक स्पिन-ऑफ है, इसलिए आपको इसका आनंद लेने के लिए राकुएन की भूमिका निभाने की आवश्यकता नहीं है, हालांकि अब ऐसा करने का आदर्श समय है क्योंकि राकुएन को 23 मार्च को एक डीलक्स संस्करण मिल रहा है, उसी दिन श्री सैतौ को रिहा कर दिया जाएगा।


मिस्टर सैतो, राकुएन से छोटा खेल है, जिसे मैंने केवल दो घंटों में समाप्त कर दिया। हालांकि यह उसी तरह का रोमांच है, जिसमें आकर्षक पात्र और सीधी पहेलियाँ हैं। केवल एक बार मैं फंस गया था जब मैं विशाल गोल्फ गेंदों को जगह में धकेलते हुए खुद को एक अकल्पनीय स्थिति में मिला था, लेकिन सौभाग्य से पहेली की शुरुआत में एक पूरी तरह से ऑटोसेव था।


अंडरग्राउंड सेक्शन में आपने बुनियादी गणित को हल किया है, सोकोबैन-शैली के आस-पास की वस्तुओं को स्लाइड करें, और पैड के पार कूदें, लेकिन इसमें एक विशाल पक्षी भी है जो खाने के लिए नैपकिन की मांग करता है और एक नाइट क्लब है जहां अद्भुत नाम नो होल्ड्स बार्ड के साथ एक बैंड बजता है। इसने मुझे डी एंड डी मॉड्यूल व्हाइट प्लूम माउंटेन के दिमाग में डाल दिया, जो एक परित्यक्त मनोरंजन पार्क की तरह महसूस करता है, इसके फर्श, लटकते प्लेटफॉर्म और पहेली स्फिंक्स के लिए धन्यवाद। श्री सैतौ में समान प्रकार की असामान्य भूमिगत विषमताएँ हैं, कालकोठरी की तुलना में अधिक मेला मैदान।


इसमें एक धमाकेदार साउंडट्रैक भी है। निर्माता लॉरा शिगिहारा एक संगीतकार हैं, जिनकी धुन आप पौधों बनाम लाश, डेल्टारुन, टू द मून और उस एक सीएस: गो टैक्टिशियन म्यूजिक किट से जान सकते हैं, और श्री सैतो को धुन से भर दिया है। जब आप इसे नाइट क्लब में बनाते हैं तो एक संगीत संख्या होती है, टोबी फॉक्स एक कष्टप्रद सहकर्मी के लिए एक व्यस्त विषय का योगदान देता है, जब आप भूतों को चकमा देते हैं, तो सोबर पियानो कॉर्ड बजाते हैं, और जब आप कुछ भारी नहीं गिराने की कोशिश कर रहे होते हैं तो तत्काल ड्रम बजते हैं। ऐसा लगता है कि लगभग हर कमरे में नया संगीत है, जो इसे एक समृद्धि प्रदान करता है जो बैकट्रैकिंग को सुखद बनाता है।


इसमें राकुएन के साथ भी अन्य चीजें समान हैं। भोजन के लिए मियाज़ाकी-फिल्म प्रेम की तरह, शानदार रेमन मिस्टर सैतौ एक इज़ाकाया के बगल में फिसलते हैं और फंगस द्वारा चलाए जा रहे सुविधा स्टोर पर उपलब्ध अजीब कन्फेक्शनरी तक। और RPG मेकर इंटरफ़ेस जिसे आपको फ़ुलस्क्रीन में फ़ोर्स करने के लिए F11 हिट करना होगा। और एक भावपूर्ण कड़वाहट जिसका अर्थ है कि यह होने की संभावना है, क्लिच जैसा कि यह लगता है, आपको हंसाता है और आपको रुलाता है। कम से कम थोड़ा सा। यह Rakuen का पूर्ण भावनात्मक रोलरकोस्टर नहीं है - यह एक काटने के आकार का अनुभव है, एक उछाल वाले महल के माध्यम से एक त्वरित भूत ट्रेन जहां आप चाहें तो एक ही बैठक में अंतिम पड़ाव तक पहुंच सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
To Top